यह पांच मिनट से अधिक नहीं लेता है. ऊपरी दाएं कोने में “रजिस्टर” बटन पर क्लिक करें, जिसके बाद एक फॉर्म वाला पेज खुल जाएगा।
इसमें, निवास, नाम, उपनाम, जन्म तिथि, ईमेल, संपर्क फोन नंबर, निवास का पता, एक पासवर्ड और एक गुप्त पिन कोड के साथ देश का संकेत दें।
पुष्टि के बाद, आपको भुगतान विवरण के साथ फॉर्म के साथ पृष्ठ पर भेज दिया जाएगा। आप तुरंत डेटा दर्ज कर सकते हैं या आइटम को छोड़ सकते हैं और अगली बार भर सकते हैं।
पंजीकरण के बाद, आपको एक ईमेल प्राप्त होगा। खाता बनाने की पुष्टि करने के लिए लिंक का अनुसरण करें।
सावधान! वास्तविक डेटा निर्दिष्ट करें । कर्मचारी सावधानीपूर्वक जानकारी की जांच करते हैं; यदि त्रुटियों का पता लगाया जाता है, तो आप खाते को फिर से भरने या धन निकालने में सक्षम नहीं होंगे। यदि आप पर धोखाधड़ी का संदेह है तो अपने खाते को ब्लॉक करना संभव है। विशेष रूप से पहले और अंतिम नाम को ध्यान से दर्ज करें – आप खाता बनाने के बाद उन्हें बदलने में सक्षम नहीं होंगे।
पंजीकरण के बाद, सत्यापन पारित करने के लिए सुनिश्चित करें । इसके बिना, उत्पादन उपलब्ध नहीं होगा, और उपलब्ध घटनाओं की कार्यक्षमता और सूची सीमित हो जाएगा. ऐसा करने के लिए, अपने व्यक्तिगत खाते पर जाएं और उपयोगकर्ता मेनू चुनें।
आपको “उपयोगकर्ता” मेनू का चयन करने की आवश्यकता है, और फिर टैब “खाता” चुनें – “अपने ग्राहक को जानें।”
यदि उपयोगकर्ता पंजीकरण करने में विफल रहता है, तो परिणामस्वरूप, उसका खाता ब्लॉक कर दिया जाएगा। पासपोर्ट, आईडी कार्ड या ड्राइवर लाइसेंस ।
साथ ही, कुछ उपयोगकर्ताओं को अपने निवास स्थान की पुष्टि करने की आवश्यकता हो सकती है। ऐसा करने के लिए, आपको सेवाओं के भुगतान के लिए रसीद भेजनी होगी।